Upcoming New Movies: Who will win the race? (OMG 2 VS Gadar 2)

Upcoming New Movies: Who will win the race? (OMG 2 VS Gadar 2)

Upcoming New Movies: आपको बता दें कि अगस्त माह में भारतीय सिनेमा जगत में दो बहुत बड़े सुपरस्टारों की दो बहुत बड़ी फिल्में आने वाली है। अब देखना यह दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा पाती है। हांलाकि अभी से दोनों फिल्मों के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। 


Who will win race?

देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि बॉलीबुड के दो महान दिग्गजों की दो बड़ी फिल्में Gadar 2 और OMG 2 अगस्त माह के दूसरे हफ्ते में रिलीज होने वाली है। Gadar 2 में जहां सनी देओल आपको लीड रोल में नजर आयेंगे। वहीं OMG 2 की बात करें तो अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आयेंगे। दोनों बॉलीबुड के दिग्गज कलाकार है, अब देखना दिलचस्प होगा कि सनी देओल जिन्होंने काफी समय से कोई तगड़ी फिल्म नहीं बनाई जबकि अक्षय कुमार अपने दर्शकों के लिए समय - समय पर टीवी सो और की फिल्में लाते रहते है। ऐसे में ये भी पता चलेगा कि सनी देओल के फैन्स अभी उनकी फिल्मों का इंतजार करते है या नहीं।

Gadar 2 की एडवांस बुकिंग शुरू

आपको बता दें कि आने वाले 11 अगस्त 2023 को Gadar 2 थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। गदर 2 में भारत- पाकिस्तान से संबंधित कहानी पर आधारित फिल्म है। कहा जा रहा है कि Gadar 2 को सनी देओल की पहली गदर फिल्म के बाद का अगला भाग समझा जा रहा है। इसलिए फैंस ने गदर 2 के एडवांस टिकिट बुंकिंग शुरू कर दी है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 अभी तक 14 हजार टिकिट बिक चुके है। और Gadar 2 की अभी तक की कुल कमाई 35 लाख से जादा पहुंच चुकी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म को 20-25 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई मिल सकती है। हांलाकि ये आंकड़े समय के साथ परिवर्तित हो सकते है।

OMG 2 की भी एडवांस टिकिट बिके

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 भी बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के लिए तैयार है, बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के डायलॉग्स को अधिक पसंद किया जा रहा है। हाल ही में OMG 2 ने अपना ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ताकि दर्शक अगस्त के दूसरे सप्ताह में रिजीज हो रही ओएमजी 2 के लिए भी एडवांस बुकिंग शुरू कर दे। अभी तक की जानकारी के अनुसार आपको बता दें की अक्षय कुमार की ओएमजी 2 के 1000 से अधिक टिकिट्स की बिक्री हो चुकी है। जो कि गदर 2 के मुकाबले काफी कम है। लेकिन अभी तो दोनों फिल्मों का रिलीज होना बाकी है। इसलिए दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस अपडेट्स और रिब्यूज के लिए जुड़े रहें करेंट अफेयर्स रिवाइज के साथ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने